10.1 C
New York
Saturday, April 13, 2024

Gemini Weekly Horoscope 31march-6 april 2024 Mithun Rashi Ka Rashifal weekly zodiac prediction


ऐप पर पढ़ें

Gemini Weekly Horoscope, मिथुन राशिफल 31 मार्च-6 अप्रैल 2024 : रिश्तों में प्यार और विश्वास बरकरार रहेगा। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। पारिवारिक जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। हालांकि, स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं मिथुन राशि का विस्तृत राशिफल…

लव लाइफ : प्यार के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। ट्रैवलिंग के दौरान किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात होगा। इस वीक साथी से अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करने में संकोच न करें। सिंगल जातक अपने क्रश को प्रपोज कर सकते हैं। आपको पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिलेगा। सप्ताह के अंत तक पैरेंट्स से पार्टनर की मुलाकात भी करा सकते हैं। मैरिड फीमेल्स को साथी के विचारों का सम्मान करना चाहिए। साथ मिलकर रिश्ते को मजबूत और बेहतर बनाने की कोशिश करें।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य साथ देगा। करियर ग्रोथ के भरपूर अवसर मिलेंगे। ऑफिस में प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। साथ ही सभी कार्यों के अच्छे परिणाम भी मिलेंगे। करियर में नई उपलब्धियां हासिल होगी। बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। इस वीक करियर से जुड़े डिसीजन बड़ी होशियारी से लें। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के भरपूर अवसर मिलेंगे। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

आर्थिक स्थिति : जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। हालांकि, धन के लेन-देन में थोड़ा सतर्क रहें। स्टॉक मार्केट या नए बिजनेस में इनवेस्टमेंट से जुड़े डिसीजन बहुत सोच-समझकर लें।  इस वीक बैंक से आपको फाइनेंसशियल सपोर्ट भी मिलेगा। पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा। वहीं सीनियर्स अपने बच्चों के बीच धन का बंटवारा कर सकते हैं।

सेहत : हृदय रोगियों को समय-समय पर डॉक्टर से परामर्श लेते रहना चाहिए। आज फीमेल्स को ब्लड प्रेशर या सांस लेने में दिक्कत महसूस हो सकती है। इस सप्ताह एडवेंचर स्पोर्ट्स में शामिल होने से बचें। ऑयली और स्पाइसी फूड का सेवन कम करें। अपनी डाइट में ज्यादा से ज्यादा हरी सब्जियां और फल शामिल करें।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

- Advertisement -