15.9 C
New York
Saturday, April 13, 2024

125W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आज आ रहा है Motorola का प्रीमियम फोन, मिलेगा शानदार कैमरा


नई दिल्ली. मोटोरोला एज 50 प्रो भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी, और ऐसा कहा जा रहा है कि ये दुनिया के पहले 144Hz ट्रू कलर डिस्प्ले के साथ आएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को 45,000 रुपये से कम दाम पर लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. फीचर्स की बात करें तो इसमें शार्प 1.5K रेज़ोलूशन, स्मूद 144Hz रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ एक बड़ा 6.7-इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है.

कंपनी ने कुछ फीचर्स को कंफर्म कर दिया है कि इसमें एक कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा,  जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए सेंटर में पंच-होल नॉच शामिल है.

ये भी पढ़ें- गर्मी में ये 5 काम किए बिना भूलकर भी ON न करें AC, बर्बाद हो जाएंगे पैसे, तबाह होगा कमरा

इसके अलावा, स्मार्टफोन को पानी और धूल से बचाने के लिए IP68 रेटिंग के साथ-साथ 50W वायरलेस चार्जिंग और इसे तेजी से चार्ज करने के लिए 125W वायर्ड चार्जिंग के सपोर्ट मिलने की बात कही गई है.

टिपस्टर अभिषेक यादव ने हाल ही में अपने लीक रिपोर्ट में बताया गया है कि मोटो एज 50 प्रो के लिए एक खास कैमरा मिलेगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलने की बात सामने आई है, जो कि हो सकता है कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) से लैस हो. साथ में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी है.

ये भी पढ़ें- हर फोन के लिए चमत्कारी हैं ये 7 कोड, चौथा डायल किया तो बुरा फंसने से बच जाएंगे आप!

कैसी हो सकती है चार्जिंग तकनीक
इसके अलावा लीक में एक पावरफुलर 4,500mAh बैटरी होने की बात भी सामने आई है, जो संभावित रूप से 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. लिस्टिंग से कंफर्म हुआ है कि मोटोरोला का नया फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, जो 4nm प्रोसेसर पर काम करेगा.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

- Advertisement -